Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अपंजीकृत वसीयतनामा के गवाहान का शपथ-पत्र प्रारुप | Format Affidavit of Witness of Unregistered Will

अपंजीकृत वसीयतनामा के गवाहान का शपथ-पत्र प्रारुप | Format Affidavit of Witness of Unregistered Will


अपंजीकृत वसीयतनामा के गवाहान का शपथ-पत्र | Affidavit of Witness of Unregistered Will


मै------------------------------------------- पुत्र/पुत्री/पत्नी------------------------- आयु------------- वर्ष जाति------------ निवासी---------------------------------------- शपथपूर्वक बयान/घोषणा करता हूँ किः-


  1. यह कि श्री/श्रीमती-------------------------------------- ने एक वसीयतनामा वास्ते जविप्रा/सहकारी समिति/ निजी खातेगारी का नाम ---------------------------------- की योजना ------------------------------------------- भूखण्ड का कुल क्षेत्रफल ------------------- मेरे समक्ष दिनांक -------------- को लिखा था। जिसमे श्री / श्रीमती---------------------------------- ने अपने परिचित / पुत्र/पुत्री/पत्नी------------------------------ के नाम से उक्त वसीयतनामा लिखा था एवं अपने हस्ताक्षर व अंगूठा निशानी की थी।
  2. यह कि उक्त वसीयतनामा मेरे समक्ष लिखा गया था एवं उक्त वसीयतनामा मे गवाह प्रथम/द्वितीय के रुप मे मैने हस्ताक्षर किये थे।
  3. यह कि उक्त वसीयतनामा नोटरी पब्लिक भारत सरकार श्री -------------------------------------------- (रजि.नं.--------------------) द्वारा तस्दीक किया गया था एवं नोटरी रजिस्टर मे कम संख्या----------------------------- पर दिनांक --------------------- कार्यालय/पत्ता--------------------------------- पंजिकृत किया गया था।
  4. यह कि उक्त वसीयतकर्ता/वसीयतकर्ती----------------------------- का स्वर्गवास दिनांक--------------- को हो चुका है एवं यदि उक्त वसीयतनामे के आधार पर उपरोक्त भूखण्ड यदि वसीयतग्रहिता/वसीयतग्रहिती-------------------------------- के नाम से हस्तांतरित कर दिया जाता है। तो जयपुर विकास प्राधिकरण नाम हस्तान्तरण के लिये स्वतन्त्र है।
  5. यह कि वसीयतकर्ता/वसीयतकर्ती ---------------------------------- का स्वर्गवास दिनांक ---------------- को हो चुका है एवं यदि उक्त वसीयतनामे के आधार पर उपरोक्त भूखण्ड यदि वसीयतग्रहिता/वसीयतग्रहिती ------------------------------ के नाम से हस्तांतरित कर दिया जाता है तो जयपुर विकास प्राधिकरण नाम हस्तांन्तरण के लिये स्वतंन्त्र है।
  6. यह कि उक्त शपथपत्र/घोषणापत्र उक्त भूखण्ड के नाम हस्तांतरण -------------------- के हक्क मे हस्तांतरित किये जाने के संदर्भ मे प्रस्तुत है।


उक्त शपथपत्र की मद संख्या 1 से 6 मेके निजी ज्ञान और विश्वास के अनुसार सही व सत्य है। इसमे कोई तथ्य छिपाया नही गया है।



(हस्ताक्षर शपथ गृहिता/गृहिती)

नाम--------------------------------

पता-------------------------------


दिनांकः-



यह भी पढे


थोडा मनोरंजन के लिए


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ